नमस्कार दोस्तों मेरा नाम है ओंकार । मेरी वेबसाइट OKTECHGALAXY.COM पर आपका स्वागत है । दोस्तों अगर आप एक ब्लॉगर हो तो यह पोस्ट आपके लिए काफी जरूरी है। इस पोस्ट में मैं आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताऊंगा जो आपके वेबसाइट का सही ऐसो काफी प्रॉपर्ली बताती है।

आपके वेबसाइट केयर या फिर अन्य चीजों के बारे में आप तक जानकारी देती है। इस वेबसाइट का नाम है। ऐसी एबिलिटी वेबसाइट का आज हम काफी विस्तार से रिमूव करेंगे इसलिए एक पोस्ट में हमने एप्लीकेशन द्वारा वेबसाइट का इशू कैसे चेक करें अपने वेबसाइट केयर कैसे ढूंढे इसके बारे में बात की थी ।

और इसी इसी काम के लिए कई सारे वेबसाइट मौजूद है और उसी में से यह एक वेबसाइट ऐसी हो अभी लेटी है। इसके बारे में क्या कुछ जानेंगे यह मैं आपको सबसे पहले बता देता हूं उस पर हम अलग से विस्तार से चर्चा करेंगे।

इस पोस्ट में आपको नया इंटरेस्टिंग और यूज़फुल जानने को मिलेगा कि Seobility वेबसाइट क्या है? Seobility वेबसाइट कैसे यूज करे? Seobility से वेबसाइट एरर कैसे हटाये? Seobility वेबसाइट के फायदे क्या है? How to use Seobility Website?

Seobility Website kya hai, Seobility Website kya hoti hai, Seobility Website kaise use kare, How to use Seobility Website, Seobility se Website error kaise hataaye, How to remove Website error with seobility, How to check Website error, Seobility वेबसाइट क्या है, Seobility वेबसाइट कैसे यूज करे, Seobility से वेबसाइट एरर कैसे हटाये, Seobility वेबसाइट के फायदे.
Seobility वेबसाइट क्या है? How to use Seobility Website?

वेबसाइट का सही SEO क्यों जरूरी है?

दोस्तों आप की वेबसाइट पर कई सारे अगर होते है। जिसकी वजह से आपके वेबसाइट का एसीओ काफी डैमेज हो जाता है। और आपके वेबसाइट के रैंकिंग काफी घट जाती है। इसका सर आपकी रनिंग पर यानी पैसे के ऊपर होता है।

आपके वेबसाइट पर जितने कम कम यूजर एंटर होंगे आपका पैसा उतना ही घटता जाएगा और आप रनिंग ठीक से नहीं कर पाओगे इसके लिए आपको अपनी वेबसाइट को सही ढंग से तैयार करना होता है। अपनी वेबसाइट का इशू को बढ़ाना होता है।

साथ में अपने वेबसाइट की रैंकिंग बढ़ाकर वेबसाइट को सर्च इंजिन के लिए तैयार करना होता है। इसलिए आपको वेबसाइट को ऐसी हो बढ़ाना जरूरी है। और आप एक अच्छे ब्लॉगर बनना चाहते हो तो आर्टिकल पर ध्यान देते हुए वेबसाइट ऐसी ऊपर भी ध्यान दें अब वेबसाइट पर ध्यान देना मतलब सबसे पहले रिसीवर को सीखना होता है।

इस तरह के कई एयर को यह वेबसाइट आपको बताने का काम करती है। रात की वेबसाइट सही ऐसी हो के साथ इंटरनेट पर ना हो तो आपके और किए हुए फोटोस और पब्लिक स्कूल हुए ब्लॉक नेट पर और गूगल सर्च इंजन पर ठीक तरह से रैंक नहीं करेंगे और यूजर को ठीक तरह से सर्च नहीं होंगे इसलिए वेबसाइट का सही ऐसी वह होना काफी जरूरी है।

Seobility वेबसाइट क्या है?

अब 10:00 तो आपको समझ में आ गया कि वेबसाइट का सही ऐसी हो क्यों जरूरी है। तो अगर आपको भी लगता है। कि आपकी वेबसाइट में कुछ Error है, कुछ गड़बड़ी है। तो आप उसे गूगल सर्च कंसोल में सर्च कर सकते हो इसमें आपको कई सारा केयर जांचने का मौका मिलता है। पर इसके अलावा भी कई सारे अगर होते है।

जो गूगल सर्च कंसोल बताता नहीं है। इसके लिए आपको अलग-अलग वेबसाइट पर निर्भर रहना पड़ता है। और ऐसे में एसिडिटी वेबसाइट आपके काफी काम की है। । इस वेबसाइट को ऐसी और चेक करने के लिए ही बनाया गया है। और इस वेबसाइट का इंटरफ़ेस काफी सिंपल है। और नया या फिर पुराना ब्लॉगर भी इसे यूज कर सकता है।

इसमें आप SEO , KYEWORDS, RANKING और TF IDF की जांच आसानी से कर सकते हो इससे आपको अपनी वेबसाइट पर जो भी एयर है। उन्हें सुधारने का मौका मिलेगा और आप अपनी वेबसाइट को अच्छी तरह से रैंक कर पाओगे तो इसे यूज कैसे करें इसका एक सिंपल सा प्रोसेस ने आपको बता देता हूं जिससे आपको स्टेप बाय स्टेप फॉलो करना है।

Seobility वेबसाइट कैसे यूज करे?

सबसे पहले अपने वेबसाइट पर एंटर हो जाना है। और SEO CHECKER पर क्लिक करना है।। आपको जो भी पोस्ट या आर्टिकल का लिंक कैसियो चेक करना है। उसे कॉपी कर लेना है।

आप जब भी अपने वेबसाइट पर आर्टिकल प्रिया कंटेंट अपलोड करते हो तभी आप इस लिंक को कॉपी कर ले और Seobility वेबसाइट पर एंटर करें इसके बाद आपको एक सर्च बॉक्स शो हो जाएगा उस सर्च बॉक्स में आपको अपने वेबसाइट के किसी भी लिंक को पोस्ट कर देना है।

और उस लिंक को रन करना है। कुछ देर इंतजार करने के बाद आपको अपनी वेबसाइट के उस पेज का एक बेस्ट रिजल्ट देखने को मिलेगा इसमें आप नेता कीवर्ड मैहता डिस्क्रिप्शन वॉटर नेम टेबल अपने वेबसाइट का लोगो और क्रिशन देख सकते हो पेश क्वालिटी और वेबसाइट की क्वालिटी साथ निवेदन होने का टाइम भी देख सकते हो ।

सभी जानकारी आपके सामने होगी और आपको यह देखने को मिलेगा कि आपके वेबसाइट में एरर क्या है। और उन एरर कोठी करने का तरीका थी आपको एक्स्ट्रा लिंग को द्वारा दिया गया होगा उसी सबसे आपको अपनी वेबसाइट में चेंज करने है। इससे आपके एक साइड का SEO बढ़ जाएगा

इस वेबसाइट पर आपको एक्स्ट्रा लिंक में पोस्ट को सही तरह से डिजाइन करने का या तैयार करने का प्रसिद्ध दिया गया है। इन एक्स्ट्रा लिंक मैं आपको कुछ आर्टिकल देखने को मिलेंगे और साथ में आप ठीक तरह से ना समझे तो कुछ स्क्रीनशॉट भी सैंपल के लिए देख सकते हो उसी तरह से आपको अपनी वेबसाइट में कुछ चेंजेस करने है। और वेबसाइट और पोस्ट casio पढ़ाती जाना है।

दस्त जादा डिस्क्रिप्शन लिखना आखिर ज्यादा से ज्यादा की वर्ल्ड बेटा टैग इस्तमाल करना भी गलत ऐसी वो का ही उधारण होता है। इसलिए आपको इस वेबसाइट पर अगर आप जादातर अपनी वेबसाइट पर लगाते हो तो अलर्ट मिल जाएगा आपको जितने वर्ड बताए है। उतने और दही डिस्क्रिप्शन और टैग में इस्तमाल करने है।

Seobility से ऐप साइट एयर दूर कैसे करें?

तो दोस्तो सबसे पहले अपनी कोई भी एक आर्टिकल की लिंक इसको वेबसाइट में एंट्रियां सर्च करें उसके बाद जो भी एरर आपकी वेबसाइट पर मौजूद थे उसे रखो दूर करने की कोशिश करें इसके लिए आप एक्स्ट्रा लिंक से आर्टिकल पड़े और उसके हिसाब से वेबसाइट में चेंज इस करें ।

इसके साथ-साथ आपको अपनी वेबसाइट केरल दूर करने हेतु इसी वेबसाइट का android ऐप भी आप इस्तमाल कर सकते हो पर अगर आप इस या कंप्यूटर से अपनी ब्लॉगिंग कर रहे हो तो इस वेबसाइट का ही सहारा ले यह वेबसाइट आपको प्रॉपर तरीके से ऐसी वो बढ़ाने का तरीका बताती है।

मैं खुद इस वेबसाइट को पर्सनली यूज़ करता हूं और जो एड्रेस वेबसाइट ने दिखाए उसे मैंने दूर करके एक अच्छा ऐसी बनाया है। ceo में कोई सारी चीजें आती है। अगर आप किसी भी रुको नजरअंदाज करते हो तो उसका असर आपकी पूरी वेबसाइट पर पड़ता है। इसलिए हर एक के रहर को बारीक इसे जाने और दूर करे

SEOBILITY वेबसाइट के फायदे

यूजर फ्रेंड लि वेबसाइट

दोस्तो जैसे कि मैंने बताया यह वेबसाइट एकदम यूज़र खेली है। यानि कि कोई भी नया ब्लॉगर इस वेबसाइट को आसानी से समझ सकता है। क्योंकि इस वेबसाइट का डिजाइन काशी सिंपल पक्षी काबिले तारीफ है। इसमें सरस बॉक्स और जो मन फीचर से वही नेम पेज पर लगाए हुए है। इसकी वजह से इस वेबसाइट ने ज्यादा कस्टम आए  करने की जरूरत नहीं है।

सही ऐसी हो बताना

दोस्तो कई वेबसाइट पर आपको अलग अलग की चार मिलेंगे जो कि अलग-अलग तरह से रिओ को तैयार करने का कलर दे देते है। पर इस वेबसाइट पर आपको सही ऐसी योर का ही चुनाव करने का मौका मिलता है।

अगर आप दूसरी वेबसाईट का कंपेयर करे तो आपको Meta tag, डिस्क्रिप्शन कम दादा वर्ल्ड यूज़ करें ऐसा बताया जाता है। पर इस वेबसाइट पर आपको जो भी जरूरत के है। वही टेगोर डिस्क्रिप्शन वर्ल्ड इस्तमाल करने को कहा जाएगा

आपके उस पोस्ट या वेबसाइट पर कौन से ऑफ और रैंकिंग कीवर्ड है। इस इसकी वजह से आपको यूजर अपने वेबसाइट पर लाने में मदद होती है। वो बताया जाएगा और इसी हिसाब से अगर आप काम करते हो तो आप मौजूदा रैंकिंग से ज्यादा रन कीपर सकते हो

इस वेबसाइट पर एक्स्ट्रा लिंक दिए गए है। और उन लिंक में आर्टिकल भी मुझे और कहीं तरह के स्क्रीनशॉट थी ना वसुधैव इससे युद्ध को अपने so को बढ़ाने के लिए काफी id आज मिल जाते है। और ऐसी हो बढ़ाने के लिए वक्त कम लगता हे और काम आसान बन जाता है। इसलिए इस वेबसाइट का चुनाव में आपको करने की सलाह लूंगा