नमस्कार दोस्तों मेरा नाम है ओंकार । मेरी वेबसाइट OKTECHGALAXY.COM पर आपका स्वागत है । दोस्तों नीम वरना शब्द आपने सुना ही होगा नीम आजकल सभी जगह पर देखने को मिलते है। नीम आजकल सभी जगह पर देखने को मिलते है। फिर चाहे facebook हो या इंस्टाग्राम twitter जैसे कई जगह पर या एप्लीकेशन पर निम्न देखने को मिलते है।

तो ऐसे में कई उधर ऐसे है। जो नीम बनाकर पैसा कमाना चाहते है। अब मीन बनाकर पैसा कमाना नहीं आसान है। इंटरनेट पर कई एप्लीकेशन आपको नीम बनाने के लिए टेंपलेट और पैसे भी देते है। ऐसे में नीम चैट तो भी यही काम करता है।

यह एप्लीकेशन यूज़र को काफी पसंद आएगा और हाल ही का एक उदाहरण का सीख आस्था वो हे था कि निम्न चैट अगर भारत पाकिस्तान का वर्ल्ड कप मैच में भारत जीता हे तो 10 लीटर पेट्रोल और एक साइकिल देने का वादा कर रहा है। अब ऐसे में निम्न चार्ट ऐसे कई ऑफर्स दिलाता हे जिसकी मदद से उधर फसे कमा पाएगा

तो आज के इस आर्टिकल में हम Memechat क्या है? पूरा जानकारी लेंगे साथ में Memechat account कैसे बनाए? निम्न चैट किया है। और इसके पैसे कैसे करते है। साथ में इसके फायदे क्या हे यह भी देखेंगे ।

memechat app, meme chat kya hai, meme chat app kya hai, What is meme chat, How to create meme chat account, meme chat accont kaise banaye, Benefits of meme chat, meme chat ke faayde kya hai, meme chat se meme kaise banaye, meme chat se meme banane ka tarika, मीम चैट क्या है, मीम चैट अकाउंट कैसे बनाए, मीम चैट के फायदे
मीमचैट क्या है? मीमचैट अकाउंट कैसे बनाए? How to make memes from meme chat?

मीम चैट क्या है? What is meme chat?

दोस्तों निंजा टेक android सॉफ्टवेयर है। जो लेटैस्ट वर्ज़न पर आसानी से काम करता है। इसकी खास बात यह है। कि इसमें आपको मैं बनाने का अच्छा मौका मिलता है। यह एप्लिकेशन आसानी से आपको अपना अकाउंट बनाने का भी मौका देता है।

और इसके साथ पैसे कमाना तो इस एप्लीकेशन का नैनू देश है। पर इन चैट एप्प एंड्रॉयड और ios दोनों z3 पर काम करता है। इसे डाउनलोड करने के लिंग को मैं आपको नीचे दे दूंगा सबका फाउंडर ___ है। और इन दोनों ने सबका निर्माण २००० मैं किया था इस एप्लीकेशन के अब तक के डाउनलोड की बात करें तो ____ हे ओरिया एप्लीकेशन यूजर को काशी पसंद आ रहा है।

इसकी शुरुआत तब हुई जमीन का नया नया दौर चल रहा था और मेम लोगो को काशिफ पसंदा रहे थे ऐसे मैं डेवलपर को ऐसा लगा कि facebook और वित्त पर निम्न का काशी अच्छा ट्रेन चल रहा है। तो इस पर एक आधी बना जरुरी है। और इसी से तैयारी हुई नेम चैट आपकी और यह बेहद खास ऐप से play store पर मौजूद हो गया

मीम चैट अकाउंट कैसे बनाए? How to create memechat account?

दोस्तों मीन चैट पर अकाउंट बनाना काफी आसान प्रोसेस सबसे पहले ऊपर दी गई लिंक से सबको डाउनलोड कर ले और डाउनलोड करने के बाद इंस्टॉल भी कर ले स्टॉल करने के बाद इस एप्लीकेशन को ओपन करना है।

और फोन नंबर ईमेल आईडी पासवर्ड और नीम कैटेगरी सिलेक्ट करके अकाउंट बनाना है। नीचे दी गई वीडियो से आप आसानी से कुछ ही स्टेप में नीम चैट पर अकाउंट बनाना सीख सकते हो अब आपको प्लस का आइकन देखने को मिलेगा वहां से आप वीडियो नेम फोटो नेम अपलोड कर सकते हो और मैम का अप्रूवल पाना होता है।

अप्रूवल पाने के बाद आप कुछ एमसी के तौर पर पैसे कमा सकते हो यह शो एमसी पूरे करने के बाद आप उन्हें अपने मेन चार्ट अकाउंट में से बैंक अकाउंट में या पेटीएम में ट्रांसफर कर सकते हो नीम चौक से पैसे विड्रॉ करने का टारगेट शो एमसी यानी कि ₹100 है। यहां पर आप समझ सकते हो कि एक एमसी यानी ₹1 होता है।

चार्ट पर काम करना काफी आसान है। और आपको सिर्फ में बनाने है। और उन्हें अपरूप आकर पैसे कमाने है। पर मैं बनाने से पहले आपको यह सुनिश्चित करना होता है। कि नींद किस कैटेगरी का है। मेम अपलोड करने से पहले उसे एक टाइटल भी देना होता है।

इसके लिए सबसे पहले आप फ्री टैंफलेट्स एमएम बनाए और उन्हें अप्रूवल के लिए भेज दे अप्रूवल होने के बाद ही चैट यूजर के उस मेंबर रिएक्ट कर सकते है। लाइक या शेयर कर सकते है। बनाने से पहले आपको यह ध्यान में रखना है।

कि कौन से मैम अप्रूवल होंगे तो मैं आपको बता दूं जातिवाचक या किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाए ऐसे मिलना बनाए और समाज को गाली देने जैसी या फिर उन आज पर गलत टिप्पणी करने जैसे मेम ना बनाए वह अप्रूवल नहीं होते है। साथ में ऐसा करने के बाद आपका अकाउंट भी सस्पेंड हो सकता है।

मीम चैट के फायदेbenefits of meme chat?

यूजर फ्रेंडली एप

दोस्तो जैसे कि मैंने बताया नीम चैट एप्लीकेशन काशी यूज़र फ्रेंडली है। और न आया पुराना मी मर भी इस एप्लीकेशन को आसानी से यूज कर सकता है। इस एप्लीकेशन की खास बात यह है। कि उसका इंटरफेस का सुधर फ्रेंडली है। जिसे आसानी से विधियों कर सकता है। इस पर कई तरह के टीचर से जमीन बनाने के लिए इस्तमाल किए जाते है।

फ्री और पेड़ टेंपलेट

दोस्तों हम चैट एप्लीकेशन पर आपको टेंपलेट मिल जाएंगे तो टेंपलेट के बिना मे बनाना भी आसान है। पर पहले से उजैन फ्लैट मौजूद हो तो मेम बनाना और भी आसान हो जाता है। क्योंकि आपको वही इमेज इंटरनेट पर कहीं सर्च डाउनलोड नहीं करनी पड़ती है। इसमें पहले से फ्री नीम टेंपलेट मौजूद है। और इसी वजह से आपका काफी सारा वक्त अपाचे जाता है।

हमेशा नए टेंपलेट आने से फायदा

दोस्तों इंडिया में हर दिन कुछ ना कुछ नया ट्रेंडिंग न्यूज़ आते ही है। तो उसी ट्रेंडिंग न्यूज़ या टॉपिक से रिलेटेड कई नए टेम्पलेट इस एप पर हमेशा अपडेट होते रहते है। जो यूजर्स कभी भी यूज कर सकते है। नया ऑल ट्रेनिंग टॉपिक देखना काशी सारे यूजर को पसंद आता है।

और इसी का समाधान इस मीन चैट एप्लीकेशन पर है। ट्रेनिंग टेंपलेट जादातर यूज़र को नहीं मिल पाते है। उसके लिए ने वही वीडियो मूवीस रेलिया न्यू देखनी पड़ती है। पर न्यूज़ के अलावा आपको मिल चैट पर वो टेंपलेट आसान से मिल जाएंगे

पैसे कमाने का मौका

दोस्तों नींद चैट इतना जल्दी फॉर व्हीलर होने का यही मेमन कारण है। कि चैट पर पैसे कमाने का मौका हर एक युद्ध को आसानी से मिलता है। इसीलिए अलीम चैट पर इतने सारे यूजर कम वक्त में हो चुके है। विवश एड्रेस कमाने के मामले में आपको काफी मदद करेगा और जब आप सो mc यानी कि सो रुपए पूरे करोगे तो आपको वह पैसा गेट रावल करने का मौका मिल जाएगा

हॉट एंड न्यूज़ पढ़ सकते हो

दोस्तों जब भी कोई न्यूज़ ट्रेंड में आती है। या कोई घटना कहीं पर घट जाती है। तो मिल चार्ट यूज़र वही मीम बनाकर अपलोड करते है। साथ में मेम चैट की नजर है। रे फ्रेंड न्यूज़ पर होती है। इसीलिए आपको भी फ्रेंड न्यूज़ नीम चैट से पढ़ने का मौका मिल जाता है। हर एक फ्रेंड न्यूज़ आपको नींद चैट के नोटिफिकेशन द्वारा पढ़ने का आसान सा मौका मिल जाएगा

अपने हिसाब से कैटेगरी सिलेक्ट करना

दोस्तों नीम चैट एक ऐसा ऐसे जो आपको कैटेगरी वॉइस मुद्दे चुनने का मौका रहता है। इसमें क्रिकेट हॉर्न मूवी यूज़ कॉमेडी जैसे कई सारे टॉपिक है। जो अकाउंट बनाते वक्त आपको चुना होता है। और उसी से रिलेटेड आपको ज्यादातर न्यूज़ पोस्ट देखने को मिल जाते है। इससे आपका फालतू वक्त बैठी जाता है। और आपको सबसे बेस्ट और मेन कंटेंट मिल जाएगा