नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम है ओंकार । मेरी वेबसाइट OKTECHGALAXY पर आपका स्वागत है । फिल्में कोन नहीं देखना चाहता है। नई फिल्में मोबाइल में देखना आजकल सभी लोगों को पसंद है। ऐसे में आप सोचते हो की हॉटस्टार या फिर NetFlix जैसे बड़े वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करके देखी जाए पर इतना सारा डाटा खर्च करके आप स्मार्टफोन का स्टोरेज भी फुल करना नहीं चाहते।

तो ऐसे वक्त में सिर्फ फिल्में देखकर छोड़ देना आप पसंद करते हो क्योंकि ऐसा करने से आपके फोन का स्टोरेज भी नहीं भरता और आप अपनी मनपसंद फिल्में ही देखते हो तो इस काम के लिए कई एप्लीकेशन है। जो रिलीज होने के बाद तुरंत मूवी आपके लिए रिलीज कर देते है। तो इस काम के लिए एप्लीकेशन बहुत है।

इसलिए मेंइससे रिलेटेड काफी आर्टिकल लाने वाला हूं। हमने पिछले पोस्ट में यह देखा था कि टॉप फाइव फिल्म वेबसाइट फिल्में डाउनलोड करने के लिए कौनसी है। पर यह बात तब होती है। जब आप वहीं फिल्में दोबारा बार-बार देखना चाहते हो और इसलिए आपको वह फिल्में डाउनलोड करके रखनी पड़ती है।

पर यह पोस्ट उन लोगों के लिए है। जो सिर्फ नई फिल्में देखते है। इस पोस्ट में आप नया, इंटरेस्टिंग और यूजफुल जानोगे की नई रिलीज़ फिल्मे और वेब सीरीज डाउनलोड कैसे करे? पिकाशो एप्लीकेशन यूज कैसे करें? पिकाशो एप्लीकेशन के फायदे और नुकसान क्या है? How to download newly released movies and web series?

New Films, New Released Movies, New Web series, New Movie download, Movie download kaise kare, New Films kaise dekhe, Letest web series dekhe, Pikashow app kya hai, How to use Pikashow, Pikashow app ke faayde, Pikashow app kaise use kare, लेटेस्ट वेब सीरीज देखे, पिकाशो एप क्या है, पिकाशो एप्लीकेशन के फायदे, पिकाशो एप्लीकेशन के नुकसान, लेटेस्ट फ़िल्मे डाउनलोड कैसे करे,
नई रिलीज़ फिल्मे और वेब सीरीज डाउनलोड कैसे करे? पिकाशो के फायदे और नुकसान?
Trending and Useful Contents
> एलियन होते है या नहीं?
> Parker Solar probe क्या है?
> Closed PC tabs reopen कैसे करें?
> Website Footer Credit कैसे बदले?
> Pinterest Board Manage कैसे करे?

लेटेस्ट फिल्म डाउनलोड करने के लिए बेस्ट एप

दोस्तो क्या होगा अगर फिल्म रिलीज होने के बाद तुरंत उसकी पायरसी की जाये तो ऐसा करना काफी गलत बात है। पर फिल्म देखने वाले लोगो के लिये यह मायने नहीं रखता की क्या गलत है और क्या सही? उन्हें फिल्म देखना पसंद करते है। तो ऐसे कई सारे एप्लीकेशन प्ले स्टोअर पर है जो फिल्म पायरसी के साथ आपको दिखा देते है। पर अब गुगल प्ले स्टोअर खुद ऐसे एप्लीकेशन को हटा रहा है।

और पायरेटेड फिल्म दिखाना या फिर अपलोड करके पैसे कमाना जैसे काम गुगल प्ले स्टोअर मे काफी कम देखने को मिल रहा है। फिर भी नए – नए एप गुगल प्ले स्टोअर पर अपलोड होते है। मे जो एप्लीकेशन बताने जा रहा हु, वो एप गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद नहीं है। इसके लिए आपको थर्ड पार्टी वेबसाइट से वह एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा।

पायरेटेड फिल्मों के लिए यह एप्लीकेशन सबसे बेस्ट है। और तुरंत फिल्में रिलीज होने के बाद यह एप्लीकेशन वहीं फिल्में लगभग आधे या 1 घंटे में आप तक पहुंचाता है। हालांकि ऐसा करना कानूनन पूरी तरह से गलत है। पर इस एप्लीकेशन पर नई फिल्में अपलोड होती ही रहती है।

इस App का नाम है Pikashow । जी हां दोस्तों इस एप्लीकेशन को आपको थर्ड पार्टी एप्लीकेशन से डाउनलोड करने का मौका मिलता है। यह एप्लीकेशन साइज में लगभग आगरा से 12 एमबी के आसपास है। और इस्तेमाल करने के लिए भी आसान है। नीचे दी गई लिंक से आपको इसे क्लिक करके डाउनलोड कर लेना है।

पिकाशो डाउनलोड कैसे करें?

दोस्तों जैसा कि यह एप्लीकेशन गूगल के प्ले स्टोर पर मौजूद नहीं है और इंटरनेट पर भी काफी कम वेबसाइट है जिस पर यह एप्लीकेशन मौजूद है। दी गई लिंक से आप यह एप्लीकेशन एकदम फ्री में इस्तेमाल करने के लिए डाउनलोड कर सकते हो और यूज़ करके अपने लिए नई नई फिल्में देख सकते हो।

Download :: PIKASHOW

पिकाशो एप्लीकेशन यूज कैसे करें?

दोस्तों Pikashow एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले दी गई लिंक से ऐप डाउनलोड करें और इस्तेमाल करने के लिए ओपन करें । ओपन करने के बाद ओ एप्लीकेशन अपडेटेड वर्जन में है या नहीं इसका ख्याल रखें । या लेटेस्ट वर्जन में डाउनलोड करें ।

इसके लिए आपको एप्लीकेशन में वेबसाइट के आइकन पर क्लिक करके मेन पेज से ही उस एप्लीकेशन को अपडेट करने का तरीका मिल जाएगा । अपडेट करने के बाद इस एप्लीकेशन को ओपन करें । ओपन करने के लिए आपको सबसे पहले अपना इंटरनेट डाटा शुरू रखना होगा क्योंकि एप्लीकेशन इंटरनेट का यूज करके ही फिल्में दिखाता है।

एप्लीकेशन ओपन करने के बाद आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप कौन सी फिल्में देखना पसंद करोगे इसके लिए बॉलीवुड, हॉलीवुड, वेब सीरीज जैसे कई ऑप्शन आपको फ्रंट पेज पर ही देखने को मिलेगी । उसमें से एक कैटेगरी चुन ले ।

कैटेगरी चुनने के बाद नेक्स्ट पेज पर ही आपको सभी फिल्में जो हाल ही में रिलीज हुई है वह देखने को मिल जाएंगे । उनके पोस्टर देखकर आप किसी भी फिल्म को क्लिक करके देख सकते हो ।

जो फिल्में इस एप्लीकेशन के फ्रंट पेज पर ना मिले उन्हें आप दी गई सर्चिंग बॉक्स या आइकॉन से सर्च कर सकते हो और उन्हें ढूंढ सकते हो । काफी पुरानी फिल्में भी आप इस एप्लीकेशन पर देख सकते हो । इसके लिए आपको उस फिल्म का नाम या शुरुआती तीन से चार वर्ड सर्च करने है।

Pikashow एप्लीकेशन पर फिल्म देखना काफी आसान है। क्योंकि इसमें आपको MX Player जैसा एक वीडियो प्लेयर मिलता है। जो कि आपको फिल्म 5 सेकंड बैकवर्ड या 10 सेकंड फारवर्ड करने का बटन देती है।

साथ में जब आप इस एप्लीकेशन पर फिल्में देखते हो तो आपको फिल्मो के हिसाब से रेगुलेशन और टोटल फिल्म के लिए कितना इंटरनेट बैलेंस यूज़ होगा इसकी जानकारी दी जाती है।

पिकाशो एप्लीकेशन के फायदे

दोस्तों इस एप्लीकेशन का सबसे बड़ा और जरूरी फायदा यह है कि आपको लेटेस्ट फिल्में, वेब सीरीज और शो देखने को मिलते है। वह भी फिल्म रिलीज होने के कुछ आधे या 1 घंटे के बाद यानी कि आपको फिल्में रिलीज होने के लिए ज्यादा से ज्यादा वेबसाइट्स या सोर्सेज से सर्च करने की जरूरत नहीं पड़ती है। फिल्में आप डाउनलोड कर सकते हो पर यह फिल्में पिकाशो की एप्लीकेशन पर ही रहेगी ।

आप अपने स्टोरेज या मेमोरी कार्ड में डाउनलोड नहीं कर सकते हो। आप इस एप्लीकेशन पर ही वह फिल्में बाद में देख सकते हो। जब तक आपके पास यह एप्लीकेशन है। तब तक आपको अपने स्मार्टफोन स्टोरेज को बढ़ने की टेंशन नहीं रहेगी। पिकासो की फ़िल्मे डाउनलोड करके स्टोरेज में सेव करने के लिए आपको कुछ एप प्ले स्टोर से डाउनलोड करने पड़ते है

अलग-अलग क्वालिटी और रेसोलुशन के हिसाब से आप इसमें फिल्में देख सकते हो। पर इसके लिए आपका डाटा उतना ही खर्च होगा जितने रेसोलुशन का सेटिंग आपने फिल्में देखते वक्त लगाया था और यह हर एक एप्लीकेशन पर सेम ही काम करता है।

मतलब आपको जिस क्वालिटी में फिल्में या वीडियो देखना है उसके हिसाब से ही आपका डाटा खर्च होता है। इसलिए यह कोई बड़ी बात नहीं है कि आपका डाटा फिल्मों के लिए खत्म हो रहा है। पर अगर आपको डाटा बचाना है और फिल्में देखनी है तो इसके लिए आपको 480p, 640p, या फिर 720p रेसोलुशन या स्क्रीन रेशो के हिसाब से वह फिल्में देखनी होगी ।

पिकाशो एप्लीकेशन पर दी गई फिल्में जब आप ओपन करते हो तो आपको फिल्म डाउनलोड करनी है या स्ट्रीमिंग करनी है यह पूछा जाता है। और उसके हिसाब से आपको उस फिल्म का डाटा भी बताया जाता है कि फिल्म कितने mb इंटरनेट यूज करेगी।

पिकाशो एप्लीकेशन के नुकसान

Pikashow एप्लीकेशन को यूज करने के लिए आपको अपना इंटरनेट डाटा शुरू रखना पड़ता है और इस वजह से यह एप्लीकेशन कई बार Lag हो जाता है। आधे अधूरे इंटरनेट बैलेंस के साथ पूरी फिल्म इस पर नहीं देख सकते हो। ऑनलाइन फिल्में देखने के लिए इंटरनेट तो चाहिए ही चाहिए पर यह एप्लीकेशन डाटा को काफी इस्तमाल करता हे जोकि कहीं यूजर को पसंद नहीं है।

पिकाशो एप्लीकेशन में डाउनलोड की गई फिल्में इसी एप्लीकेशन में ही इस्तेमाल करने पड़ती है या फिर देखनी पड़ती है। कई सारे यूजर्स को वह फिल्में अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करना पसंद है। मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको दूसरे ऐप डाउनलोड करने पड़ते है ।

Pikashow एप्लीकेशन पर ओपन की गई फिल्में कभी-कभी प्ले नहीं होती है। इसका कारण यह हो सकता हे कि फिल्में सर्वर से हटा दी गई हो या फिर आपका इंटरनेट बैलेंस और स्पीड काफी कम हो ।

दोस्तो इस पोस्ट में हमने जाना कि नई रिलीज़ फिल्मे और वेब सीरीज डाउनलोड कैसे करे? पिकाशो एप्लीकेशन यूज कैसे करें? पिकाशो एप्लीकेशन के फायदे और नुकसान क्या है?

तो दोस्तों यह आर्टिकल कैसा लगा COMMENT जरूर करें । अगर इस आर्टिकल से जुड़ा आपका कोई सवाल है तो कृपया कमेंट बॉक्स में जरूर पूछें । ताकि आपके साथ और भी लोगों की परेशानी दूर हो । अगर आर्टिकल अच्छा लगे तो इसे अपनों में और आपके पसंदीदा सोशल मीडिया वेबसाइट पर SHARE जरूर करें । अन्य सोशल मीडिया साइट पर हमारे नोटिफिकेशन पाने के लिए कृपया हमें आपके पसंदीदा सोशल मीडिया साइट पर फॉलो भी करें ।

ताकि हमारा आने वाला कोई भी आर्टिकल आप मिस ना कर सको । हमें Facebook, Instagram, Twitter, Pinterest और Telegram पर फॉलो करें । साथ में हमारी आनेवाली पोस्ट के ईमेल द्वारा Instant Notification के लिए FeedBurner को SUBSCRIBE करें ।


हमें जमीर बेचना नही आया वरना, दौलत कमाना इतना भी मुश्किल नही थाOKTECHGALAXY.COM / Motivation

Thank You, Thank You logo, Ty logo, Thank you very much,